Entrainment

Pushpa 2 Teaser:अल्लू अर्जुन ने किया पोस्ट शेयर , जानिए कब होगी रिलीज

Pushpa 2 Teaser : पुष्पा 2 रिलीज डेट

Pushpa 2 Teaser : फैंस अल्लू अर्जुन अभिनीत ‘पुष्पा 2’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 5 अप्रैल को अल्लू अर्जुन का लुक जारी करने के बाद, निर्माताओं ने रश्मिका मंदाना का लुक जारी किया। बाद में शाम को, मुख्य अभिनेता अल्लू अर्जुन ने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया। इसके साथ ही उन्होंने टीजर डेट की भी घोषणा की. अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर साझा किया कि फिल्म का टीज़र 8 अप्रैल को रिलीज़ होगा। फैंस को पोस्टर काफी पसंद आ रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

Pushpa 2 Teaser : इससे पहले हर पोस्टर अल्लू अर्जुन के किरदार का खुलासा कर रहा था. प्रारंभ में, अभिनेता की एक तस्वीर सामने आई, जिसमें वह लाल और नीले रंग की पोशाक में और गले में नींबू की माला पहने हुए थे। इसके बाद, दूसरे पोस्टर में पायल से सजे पैरों की एक छवि सामने आई। तीसरे पोस्टर में अंगूठियों से सजा हाथ दिखाया गया था और अब लेटेस्ट पोस्टर में अल्लू अर्जुन के किरदार का चेहरा हाथ में त्रिशूल लिए और शंख बजाते हुए नजर आ रहा है. कुछ भी स्पष्ट नहीं है क्योंकि लाल रंग भी फीका पड़ता दिख रहा है।

Pushpa 2 Teaser : अल्लू अर्जुन के फैंस इस पोस्ट पर खुशी जाहिर करते हुए उनपर प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “इंतजार नहीं हो रहा है।” दूसरे ने लिखा, “शानदार पोस्टर।” बता दें कि अल्लू अर्जुन की इस फिल्म का टीजर उनके जन्मदिन पर आ रहा है। इसके लिए फैंस लिख रहे हैं कि इससे अच्छा दिन नहीं हो सकता था। वहीं कुछ उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

 

Pushpa 2 Teaser : पुष्पा 2 रिलीज डेट

Pushpa 2 Teaser : बता दें कि 5 अप्रैल को रश्मिका मंदाना का जन्मदिन भी था और उनके जन्मदिन पर ही मेकर्स ने उनका लुक रिवील किया था. फिल्म में रश्मिका मंदाना द्वारा निभाया गया श्रीवल्ली का किरदार बेहद प्रभावशाली है। निर्माताओं ने अभिनेत्री के लुक को कैप्शन के साथ साझा किया, “श्रीवल्ली उर्फ ​​रश्मिका मंदाना को जन्मदिन की शुभकामनाएं। पुष्पा: द रूल का टीज़र 8 अप्रैल को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म 15 अगस्त, 2024 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JFW Binge (@jfwbinge)

 

 

आप इसे भी पढ़ सकते हैं | –

The Family Star Review : Vijay Deverakonda, Mrunal Thakur’s

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Best Outfits for Office Stylish आपके गांव में शुरू करने के लिए 8 सरल और लाभदायक व्यावसायिक विचार रात 10 बजे से पहले सोने के 8 आश्चर्यजनक फायदे इन 8 चमत्कारी खाद्य पदार्थों के साथ उच्च कोलेस्ट्रॉल को अलविदा कहें मधुमेह रोगियों के लिए इन 8 सुरक्षित फलों से अपनी मीठी चाहत को संतुष्ट करें