Sarkari Yojana Business

Swiggy IRCTC के साथ मिलकर आपको खाना दिलाएगा आपकी सीट पर

Swiggy IRCTC

साझेदारी चार स्टेशनों से शुरू होगी और अगले 6 महीनों में 59 स्टेशनों तक विस्तारित की जाएगी | यात्रियों को इसका बहुत फ़ायदा होगा मनपसंद खाना उनके लिए सीट पर उपलब्ध हो सकता है|

Swiggy 12 मार्च से बेंगलुरु, भुवनेश्वर, विशाखापत्तनम और विजयवाड़ा रेलवे स्टेशनों पर यात्रियों को भोजन वितरण सेवाएं प्रदान करेगी।

Swiggy ने एक बयान में कहा कि आने वाले हफ्तों में खाद्य वितरण सेवाओं को 59 और रेलवे स्टेशनों तक बढ़ाया जाएगा।

Swiggy फूड मार्केटप्लेस और इंडियन रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉर्पोरेशन (IRCTC) के बीच मंगलवार को ट्रेनों में प्री-ऑर्डर किए गए भोजन की डिलीवरी के लिए एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए गए।

यात्री आईआरसीटीसी ऐप पर पीएनआर दर्ज करके और भोजन वितरण के लिए पसंदीदा स्टेशन का चयन करके स्विगी के माध्यम से प्री-ऑर्डर की गई भोजन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैं।

आईआरसीटीसी के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक संजय कुमार जैन ने कहा, “स्विगी के साथ यह साझेदारी हमारे यात्रियों के लिए अधिक सुविधा और भोजन विकल्प लाएगी, जिससे उनकी यात्राएं और अधिक यादगार बन जाएंगी।”

Swiggy के सीईओ रोहित कपूर ने कहा, “हमें इस मार्ग पर यात्रियों और रेस्तरां संचालकों से उत्साहजनक प्रतिक्रिया की उम्मीद है, जिससे हमें उम्मीद है कि हम अधिक स्टेशनों और नए मार्गों पर सेवाएं प्रदान करेंगे।” बयान में कहा गया है कि एमओयू के हिस्से के रूप में, स्विगी बेंगलुरु, भुवनेश्वर, विशाखापत्तनम और विजयवाड़ा से शुरू होकर भारतीय रेलवे पर यात्रियों को अपने व्यापक रेस्तरां नेटवर्क से भोजन वितरित करेगी। आने वाले हफ्तों में इस सेवा का विस्तार 59 अतिरिक्त सिटी स्टेशनों तक होने की संभावना है।

आप ये भी पढ़ सकते हैं

Delhi Budget 2024: केजरीवाल सरकार ने महिलाओं के लिए नई योजना की घोषणा की – 18 साल से ऊपर वालों को 1,000 रुपये प्रति माह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Best Outfits for Office Stylish आपके गांव में शुरू करने के लिए 8 सरल और लाभदायक व्यावसायिक विचार रात 10 बजे से पहले सोने के 8 आश्चर्यजनक फायदे इन 8 चमत्कारी खाद्य पदार्थों के साथ उच्च कोलेस्ट्रॉल को अलविदा कहें मधुमेह रोगियों के लिए इन 8 सुरक्षित फलों से अपनी मीठी चाहत को संतुष्ट करें