Uncategorized

Viral Video 2024: बिहार के सीतामढ़ी में पहली बारिश रील बनाते समय लड़की पर गिरी बिजली, कैमरे में कैद?

Viral Video 2024

Viral Video 2024: बिहार के सीतामढ़ी में मानसून की पहली बारिश में भींगकर एक लड़की अपने छत पर रील बना रही थी. तभी जोरदार आवाज के साथ आसमान से बिजली गिर गई. यह पूरी घटना भी मोबाइल में कैद हो गई. इस घटना में बाल-बाल लड़की की जान बच पाई. वीडियो में ऐसा लग रहा है कि बिजली डांस कर रही लड़की पर ही गिरी.

Viral Video 2024: सीतामढ़ी जिले से रोंगटे खड़ा कर देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां एक लड़की बारिश में रील बना रही थी. तभी आसमान से बिजली गिर गई. गनीमत रही कि लड़की को कुछ नहीं हुआ. सोशल मीडिया पर लड़की की डांस का रील तो वायरल नहीं हो पाया, लेकिन रील बनाती लड़की के पीछे बिजली गिरने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है

मिली जानकारी के अनुसार सीतामढ़ी के बेला थाना क्षेत्र के सिरसिया गांव में एक लड़की बारिश में भींगकर छत पर डांस कर रही थी और उसकी एक दोस्त उसका रील भी बना रही थी. इसी दौरान आसमान से बिजली गिरी और लड़की बाल-बाल बच गई. वहीं तेज आवाज के साथ बिजली गिरने की घटना भी कैमरे में कैद हो गयी.

Viral Video 2024: मोबाइल में रिकॉर्ड हुई बिजली गिरने की घटना

बताया जाता है कि लड़की अपने फ्रेंड के साथ छत पर रील रिकॉर्ड करवा रही थी. तभी यह हादसा हुआ. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक लड़की अपने छत पर बारिश का मजा लेते हुए भींग-भीगकर डांस तभी जोरदार आवाज हुई और ऐसा लगा लड़की के ऊपर ही बिजली गिर पड़ी हो. वीडियो में भी पूरी स्क्रीन चौंधिया जाती है.

गांव के मुखिया की बेटी बना रही थी रील

Viral Video 2024: वीडियो में साफ दिख रहा है कि बिजली गिरने के बाद लड़की डर कर वहां से भाग जाती है. बिजली गिरने की इस घटना में लड़की बाल- बाल बच गई. लड़की का नाम सानिया कुमारी है, जो मुखिया राघवेन्द्र भगत उर्फ कमाल भगत की पुत्री बताई जा रही है. बिजली लड़की के पड़ोसी देवनारायण भगत की छत पर गिरी है. फिर भी लड़की जख्मी हो सकती थी. क्योंकि वज्रपात काफी नजदीक हुआ था.

डांस करते ही गिरी बिजली

Viral Video 2024: रील बनाने के दौरान डांस कर रही लड़की के पीछे बिजली गिरी, लेकिन वीडियो में ऐसा दिख रहा कि बिजली लड़की के ऊपर ही गिरी हो. यह पूरी घटना मोबाइल में रिकॉर्ड हो गई है. बिहार में मानसून का आगाज हो गया है. यही कारण है कि बुधवार सुबह से ही मानसून की पहली बारिश पूरे सीतामढ़ी जिले में जमकर हुई. इसी दौरान यह हादसा हुआ और लड़की की जान बाल-बाल बच गयी,

आज कल लोग रील्स बनाने के लिए किसी भी हद तक चले जाते हैं, यहां तक कि लोग रील्स बनाने वक्त अपनी जान की परवाह भी नहीं करते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर कई मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं, जो सोशल मीडिया पर यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। इस बीच बिहार के सीतामढ़ी से एक लड़की का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा। (Viral Video 2024)

बहुत से लोग अपना वीडियो और रील बनाने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं, यही वजह है बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स जहां मौका मिलता वहां वीडियो बनाने लगते हैं। लेकिन कभी कभी वीडियो बनाते वक्त कैसे हादसे हो सकते हैं, ये आज हम आपको इस वीडियो में दिखाएंगे।

Viral Video 2024: वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़की सानिया अपने पड़ोसी की छत पर झूम-झूमकर बारिश का आनंद लेते हुए रील्स बना रही थी। वहीं उसकी सहेली उसका वी। डियो बना रही थी। तभी अचानक वहां बिजली गिरती है। हालांकि गनीमत रही कि सानिया जहां रील्स बना रही थी, वहां से थोडा हटकर बिजली गिरी थी।

आप इसे भी पढ़ सकते हैं |

Indian Railways: ट्रेन छूटने पर उसी टिकट पर दूसरी ट्रेन का सफर?
fake schemes: फर्जी योजनाओं से सावधान: ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ के नाम पर चेतावनी?

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Best Outfits for Office Stylish आपके गांव में शुरू करने के लिए 8 सरल और लाभदायक व्यावसायिक विचार रात 10 बजे से पहले सोने के 8 आश्चर्यजनक फायदे इन 8 चमत्कारी खाद्य पदार्थों के साथ उच्च कोलेस्ट्रॉल को अलविदा कहें मधुमेह रोगियों के लिए इन 8 सुरक्षित फलों से अपनी मीठी चाहत को संतुष्ट करें